[06-May-2023] DC vs RCB Today Dream11 Captain and Vice Captain: आज यह खिलाड़ी जीता सकता है 2 करोड़। इस खिलाड़ी को कैप्टन अवश्य बनाएं।

[06-May-2023] DC vs RCB Today Dream11 Captain and Vice Captain:

दोस्तों, आज 6 अप्रैल है और आईपीएल 2023 का 50वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स एवं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली पर शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इसका मतलब यह है अब से कुछ ही देर में दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए तैयार होंगे। और आज हम इसी मैच के dream11 टीम प्रेडिक्शन के बारे में जानकारी देंगे। कि किस प्लेयर को आपको कैप्टन पर किसको वाइस कैप्टन बनाना चाहिए।

यह मैच काफी अहम होने वाला है क्योंकि यह दिल्ली और बेंगलुरू दोनों के भविष्य का फैसला करेगा। जहां तक पिच की बात करें तो पिच फ्लैट रहने की उम्मीद है, स्पिन बॉलर्स को मदद मिलेगी। इसी के मद्देनजर हम अपनी टीम चलेंगे और कैप्टन अथवा वाइस कैप्टन चुनेंगे।

अभी से कुछ ही देर बाद टॉस होने वाला है और उस समय हमें पता चलेगा की प्लेइंग इलेवन क्या है और इंपैक्ट प्लेयर्स कौन है।आई पी एल 2023 में इंपैक्ट प्लेयर्स के आने से dream11 टीम बनाना थोड़ा सा मुश्किल हो गया है।लेकिन हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से फ्री dream11 टीम देते हैं जिससे आप ज्यादा से ज्यादा जीत सकें।

दोस्तों हमें पता है कि आप सभी लोग dream11 टीम बनाते हैं, लेकिन अच्छे से कप्तान और उपकप्तान ना चुनने की वजह से पैसे हार जाते हैं। आप किसी समस्या को हल करते हुए हम अपने आर्टिकल में फ्री कैप्टन वाइस कैप्टन भी देते हैं ताकि आप जीत सके।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Free Dream 11 team

दोस्तों हमें पता है कि आप सभी लोग dream11 टीम बनाते हैं, लेकिन अच्छे से कप्तान और उपकप्तान ना चुनने की वजह से पैसे हार जाते हैं। आप किसी समस्या को हल करते हुए हम अपने आर्टिकल में फ्री कैप्टन वाइस कैप्टन भी देते हैं ताकि आप जीत सके।

DC vs RCB Points table

दोस्तों इस मुकाबले में कप्तान वाईस कप्तान और टीम बनाने से पहले हमें यह जानना जरूरी है कि दिल्ली और बेंगलुरू कहां खड़ी होती है। अगर दिल्ली की बात करें तो उन्होंने नौ मुकाबलों में तीन में जीत प्राप्त की है। वही बेंगलुरू जो की पांचवे स्थान pe बरकरार है, उन्होंने नौ में से पांच मैचों में जीत हासिल की है।

मुकाबला हाई स्कोरिंग होने की पूरी संभावना है, चुकी मुकाबला दिल्ली के होम ग्राउंड पे है।

इसे भी पढें,

आज का मैच डिटेल DC vs RCB

मैच: दिल्ली कैपिटल्स (DC) बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB), आई पी एल 2023, मैच क्रमांक 50

  • मैच डेट: 6 मई 2023
  • स्टार्ट टाइम: 7:30 pm IST
  • वेन्यू: अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली

Telegram channel

DC vs RCB Pitch Report:

इस मैच की पिच रिपोर्ट की बात करें तो एक और हाई स्कोरिंग मैच होने की उम्मीद है। मौसम पूर्वानुमान के हिसाब से मैच के दौरान हल्की बारिश होने की आशंका। दोनो टीमों के बल्लेबाज के हाई स्कोर बनना चाहेंगे। कैपिटंस के लिए टॉस जीत के फैसला करना खासा मुस्किल रहने वाला है।

Free Dream 11 team

DC vs RCB Today Dream11 Captain and Vice Captain

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain

Telegram channel

DC vs RCB Today Dream11 Captain and Vice Captain:

दोस्तों इस बड़े मुकाबले में आप टीम में चैलेंजर्स के मैक्सवेल को कप्तानी का मौका दे सकते हैं। डेविड वार्नर को voice capitan banne का मौका दे सकते हैं।

आप लोगों को फ्री dream11 टीम दिया गया है उसी प्रकार आप अपना dream11 टीम बना सकते हैं और dream11 में टॉप रैंक प्राप्त करके लाखों रुपए कमा सकते हैं।

DC vs RCB Today Dream11 Captain and Vice Captain

Free dream 11 team

DC vs RCB Today Dream11 Captain and Vice Captain

Possible playing XI DC:
David Warner (C), Philip Salt (wk), Mitch Marsh, Manish Pandey, Priyam Garg, Axar Patel, Ripal Patel, Aman Hakim Khan, Kuldeep Yadav, Anrich Nortje, Ishant Sharma

Possible playing XI RCB:
 Virat Kohli, Faf du Plessis (C), Anuj Rawat, Glenn Maxwell, Mahipal Lomror/Suyash Prabhudessai, Dinesh Karthik (wk), Kedar Jadhav, Wanindu Hasaranga, Karn Sharma, Mohammed Siraj, Josh Hazlewood

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

DC Vs RCB Dream 11 team click here
Free dream 11 team click here
Telegram channel join kar lo
Youtube channel subscribe kar do

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद।

Aap bhi lagaye Today Dream11 Team Captain And Vice Captain humare anusar aur jite lakho rupay wo bhi bilkul muft.

Leave a Comment