[13-May-2023] Today SRH Vs LKN Dream11 Prediction Team: आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते, जल्दी से टीम बनाये।

[13-May-2023] Today SRH Vs LKN Dream11 Prediction Team:

दोस्तों आज 13 मई है और आज का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) बनाम लखनऊ सुपर जेंट्स (LKN) है। यह आई पी एल 2023 का 58th मुकाबला है। आज हम इसी मैच के dream11 प्रिडिक्शन के बारे में जानकारी देंगे। कि किस प्रकार आप टीम बनाएं और किस हिसाब से कैप्टन और वाइस कैप्टन चुने ताकि ज्यादा से ज्यादा धनराशि जीत सकें।

यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ, दोनो के लिए प्लेऑफ के नजरिए से काफी महत्वपूर्ण है। दोनो टीमें किसी भी हाल मैं ये मुकाबला हारना अफ़्फोर्ड नहीं कर सकता। अगर हैदराबाद की बात करें तो उन्होंने 10 मुकाबलों में 4 में जीत प्राप्त की है। वही लखनऊ जो की पांचवे स्थान pe है, उन्होंने 11 में से 5 मैचों में जीत हासिल की है।

यह मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जाएगा और अगर हम पिच की बात करे तो इस सीजन पिच काफी मिक्सड रिएक्शन देर रहा है। कुछ भी अनुमान लगाना काफी मुश्किल है। अगर head-to-head मुकाबला की बात की जाए तो दोनों टीम्स बराबरी पे हैं। मुंबई और गुजरात ने 2 बार आमने सामने आए हैं। और उसमे से 0 मुकाबले हैदराबाद जीता है वहीं 2 मुकाबले राजस्थान ने जीते हैं।

जहां तक वेदर फोरकास्ट की बात करें तो पूर्वानुमान में मैच के दौरान काफी गर्मी होने की सम्भावना बताई गई है, लेकिन हाल मैं चल रहे हालातों की वजह से कुछ कहा नहीं जा सकता। इसी के मद्देनजर हम अपनी टीम चलेंगे और कैप्टन अथवा वाइस कैप्टन चुनेंगे।

आई पी एल 2023 में इंपैक्ट प्लेयर्स के आने से Dream11 टीम बनाना थोड़ा सा मुश्किल हो गया है।लेकिन हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से फ्री Dream11 टीम देते हैं जिससे आप ज्यादा से ज्यादा जीत सकें।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Free Dream11 team

LKN जो की पांचवे स्थान पे है, वो जीत के अपने प्लेऑफ का रास्ता क्लियर करना चाहेगा वहीँ हैदराबाद अपने जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में ऊपर आना चाहेगा। खैर कौन जीतेगा और कौन हारेगा, यह तो है मैच में पता चलेगा। हम आपको यह बता दें की आज की SRH वर्सेस LKN dream11 Prediction Team क्या होगी।

इसे भी पढें,

आज का मैच डिटेल Sunrisers Hyderabad (SRH) बनाम Lucknow Super Giants (LKN)

मैच: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) बनाम लखनऊ सुपर्जियंट (LKN), आई पी एल 2023, मैच क्रमांक 57

  • मैच डेट: 13 मई 2023
  • स्टार्ट टाइम: 3:30 pm IST
  • वेन्यू: राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद

Telegram channel

Today SRH Vs LKN Dream11 Prediction Team

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain

Free Dream11 team

Today SRH Vs LKN Dream11 Prediction Team

Telegram channel

SRH Vs LKN Dream11 Prediction Team: आज की विनिंग टीम

SRH वर्सेस LKN का जो मैच है जोकि हैदराबाद के होम ग्राउंड में खेला जाएगा यह एक हाई स्कोरिंग मुकाबला होने की उम्मीद है, जाहिर है की बल्लेबाजों का बोलबाला रहेगा। साथ ही हमे पेसर्स पे नजर बनाए रखनी होगी।

इसके मद्देनजर आप अपनी टीम मैं ज्यादा से ज्यादा बैट्समन को जगह दे सकते हैं। आप Quinton De cock को कप्तानी का मौका दे सकते हैं। एडेन मरकम  को voice capitan banne का मौका दे सकते हैं।

Today SRH Vs LKN Dream11 Prediction Team

Free Dream 11 team

Possible playing XI SRH:
Anmolpreet Singh, Abhishek Sharma, Rahul Tripathi, Heinrich Klaasen, Aiden Markram, Glenn Phillips, Abdul Samad, Marco Jansen, Mayank Markande, Bhuvneshawar Kumar, & T Natarajan

Possible playing XI LKN:

Quinton de Kock (wk), Kyle Mayers, Ayush Badoni, Krunal Pandya (c), Marcus Stoinis, Nicholas Pooran, Swapnil Singh, Yash Thakur, Ravi Bishnoi, Mohsin Khan, Avesh Khan

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

SRH Vs LKN Dream11 team click here
Free Dream11 team click here
Telegram channel join kar lo
Youtube channel subscribe kar do

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी Dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद।

Aap bhi lagaye SRH Vs LKN Dream11 Prediction Team humare anusar aur jite lakho rupay wo bhi bilkul muft.

1 thought on “[13-May-2023] Today SRH Vs LKN Dream11 Prediction Team: आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते, जल्दी से टीम बनाये।”

Leave a Comment