[26-April-2023] Today Dream11 Team Captain And Vice Captain: आज इस खिलाड़ी को कैप्टन बनाऐ और इस खिलाड़ी को वाइस कैप्टन बनाऐ, जल्दी से टीम बनाओ

[26-April-2023] Today Dream11 Team Captain And Vice Captain:

दोस्तों, 27 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग एवं राजस्थान के बीच में जो मुकाबला होने वाला है यह मुकाबला कांटो का होने वाला है। क्योंकि आपको पता है चेन्नई सुपर किंग के घर में राजस्थान इन को हराकर आ रही है, अब देखने वाली बात होती है कि क्या राजस्थान के घर में जयपुर में चेन्नई सुपर किंग राजस्थान को हरा पाती है। अभी उसी के बारे में हम चर्चा करने वाले साथ में, आप सभी साथियों को dream11 टीम बिल्कुल फ्री में दिया जाएगा और यह भी बताया जाएगा कि किस प्लेयर को आपको अपने टीम का कप्तान बनाना है हम किस प्लेयर को अपने टीम का उप-कप्तान बनाना है।आपका dream 11 टीम कप्तान एवं वाईस कप्तान पर ही निर्भर करती है। तो अब आपको बताने वाले हैं कि किस प्लेयर को कप्तान बनाना है। Dream11 आजकल बहुत ही मजेदार होने वाला इसीलिए आप सभी लोग आर्टिकल में बने रहिए।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Free Dream 11 team

 

दोस्तों यह मुकाबला कांटो का होने वाला है क्योंकि एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी के CSK तथा दूसरी तरफ संजू सैमसन की राजस्थान यह मुकाबला 27 अप्रैल को शाम 7:30 पर Sawai Mansingh Stadium में खेला जाएगा।

CSK Vs RR Captain and vice-captain: 

दोस्तों इस बड़े मुकाबले में dream11 टीम की कप्तान एवं वाइस कप्तान की बात करेंगे क्योंकि आप लोगों को भी पता है यदि आप लोग बड़े मुकाबले में dream11 टीम अच्छे से बनाते हैं, तो आप आसानी के साथ dream11 में टॉप रैंक प्राप्त कर सकते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आप इस मुकाबले में किस प्लेयर को कप्तान बनाएंगे किसको वॉइस कप्तान बनाएंगे ताकि आप भी dream11 में टॉप रैंक प्राप्त करके करोड़ों के मालिक बन सके।

दोस्तों, आप लोगों को इस मुकाबले में कप्तानी की बात करें तो आप लोग जॉस बटलर को इस मुकाबले में कप्तान बना सकते हैं एवं चेन्नई की ओर से ओपनिंग करते आते ऋतुराज गायकवाड को कप्तानी का मौका दे सकते हैं। क्योंकि दोनों प्लेयर्स का पर्फॉमेंस बहुत ही अच्छा चल रहा है। इसीलिए आप इन दोनों खिलाड़ियों को कप्तान बनाने का अवश्य मौका दीजिएगा और इस टीम में उस प्लेयर को कप्तान बनाया गया है जो वह प्लेयर पिछले चार पांच मुकाबलों में अच्छा खेला है इसीलिए आप भी नीचे दिया गया है टीम है उसी प्रकार अपना dream11 बनाइयेगा ताकि आप भी हमारे तरह dream11 टीम बनाकर आसानी से घर बैठे लाखों रुपया कमा सके।

Telegram channel 

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain

Free dream 11 team

Today Dream 11 Captain and Vice Captain

Telegram channel

Today CSK vs RR Dream 11 Team Captain and Vice-Captian

दोस्तों, आप लोगों को ऊपर जो आज का dream11 टीम दिया गया है इस टीम में उस प्लेयर को शामिल किया गया जिस प्लेयर का परफॉर्मेंस पिछले चार पांच मुकाबलों में बहुत ही अच्छा है तो आप लोग भी जाइए जिस प्रकार dream11 टीम दिया गया है उसी प्रकार आप लोग भी अपना dream11 टीम बना लीजिए ताकि आप भी dream11 में टॉप रैंक प्राप्त करके आसानी से लाखों रुपया कमा सके।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

CSK Vs RR dream 11 team click here 
Free dream 11 team click here 
Telegram channel  join kar lo 
Youtube channel  subscribe kar do 

 

Disclaimer: दोस्तों, यदि आप भी dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें, धन्यवाद।

Leave a Comment