[30-April-2023] CSK Vs PBKS Today Dream11 Team Captain And Vice Captain: आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते, जल्दी से टीम बनाये।

[30-April-2023] CSK vs PBKS Today Dream11 Team Captain and Vice Captain:

दोस्तों आज 30 अप्रैल है और आज का मुकाबला चेन्नई और पंजाब के बीच खेला जाएगा। यह आई पी एल 2023 का 41 वां मुकाबला है। पर आज हम इसी मैच के dream11 टीम प्रेडिक्शन के बारे में जानकारी देंगे। कि किस प्लेयर को आपको कैप्टन पर किसको वाइस कैप्टन बनाना चाहिए।

यह मैच काफी अहम होने वाला है क्योंकि यह चेन्नई और पंजाब दोनों के भविष्य का फैसला करेगा। जहां तक पिच की बात करें तो पेज पर हल्की सी घास है और माना जा रहा है कि बॉलर्स को थोड़ी सी मदद मिलेगी। इसी के मद्देनजर हम अपनी टीम चलेंगे और कैप्टन अथवा वाइस कैप्टन चुनेंगे। साथ हे आज चेन्नई मैं इस आईपीएल सत्र का पहला डे मुकाबला खेला जाएगा, तो देखने वाली बात ये रहेगी की पिच किस तरीके से प्रतिकिर्या करता है। एक्सपर्ट्स के हिसाब से dew ज्यादा बड़ा फैक्टर नहीं होगी।

अभी से कुछ ही देर बाद टॉस होने वाला है और उस समय हमें पता चलेगा की प्लेइंग इलेवन क्या है और इंपैक्ट प्लेयर्स कौन है।आई पी एल 2023 में इंपैक्ट प्लेयर्स के आने से dream11 टीम बनाना थोड़ा सा मुश्किल हो गया है।लेकिन हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से फ्री dream11 टीम देते हैं जिससे आप ज्यादा से ज्यादा जीत सकें।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Free Dream 11 team

 

हालांकि इस मुकाबले में चेन्नई को फायदा मिलने वाला है क्योंकि वह अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं। देखने वाली बात यह होगी क्या पंजाब, चेन्नई को उनको घर में हरा पाएगी। खैर, अब तो यह मैच में ही पता चलेगा। हम आपको बताएं कि आपको अपनी dream11 टीम किस प्रकार बनानी है।

इसे भी पढें, 

 

आज का मैच डिटेल CSK वर्सेस PBKS

मैच: चेन्नई सुपर किंग्स वर्सेस पंजाब किंग्स, आई पी एल 2023, मैच क्रमांक 41

  • मैच डेट: 30 अप्रैल 2023
  • स्टार्ट टाइम: 03:30 pm IST
  • वेन्यू: माँ चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

Telegram channel 

 

Free Dream 11 team

 

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain

 

Telegram channel

 

CSK Vs PBKS Dream 11 Prediction Team: आज की विनिंग टीम

चुकी, आज का मैच चेन्नई के होम ग्राउंड में है तो ऐसा अनुमान है CSK के तरफ से चौके एवं छक्कों की लड़ी लगने वाली है। आशंका यह भी है आज कोई लोकल बॉय मैच में कमाल दिखाएगा।

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain

Free dream 11 team 

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain

Possible playing XI CSK: 

Devon Conway, Ruturaj Gaikwad, Ajinkya Rahane, Moeen Ali, Shivam Dube, Ravindra Jadeja, MS Dhoni (C&WK), Tushar Deshpande, Matheesha Pathirana, Maheesh Theekshana, Akash Singh

Possible playing XI PBKS: 

Shikhar Dhawan, Atharva Taide, Liam Livingstone, Sikandar Raza, Jitesh Sharma (WK), Sam Curran, Shahrukh Khan, Harpreet Brar, Kagiso Rabada, Rahul Chahar, Arshdeep Singh

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

CSK Vs PBKS Dream 11 team click here 
Free Dream 11 team click here 
Telegram channel  join kar lo 
Youtube channel  subscribe kar do 

 

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद।

Aap bhi lagaye Today Dream11 Team Captain And Vice Captain humare anusar aur jite lakho rupay wo bhi bilkul muft.

1 thought on “[30-April-2023] CSK Vs PBKS Today Dream11 Team Captain And Vice Captain: आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते, जल्दी से टीम बनाये।”

Leave a Comment