[10 -Aug -2023] Today Birmingham Phoenix vs Welsh Fire, 14th Match Dream11 Capitan and Vice Captain:

[10 -Aug -2023] Today Birmingham Phoenix vs Welsh Fire Dream11 Capitan and Vice Captain: इस मैच की परफेक्ट टीम निचे दी गयी है, जल्द-से-जल्द टीम बनाये और जीते करोड़ो रूपये। 

नमस्ते दोस्तों, एक और Dream11 प्रिडिक्शन में आप सभी का स्वागत है। इस लेख के माध्यम से हम आने वाले मैच के बारे में चर्चा करेंगे जो BRM vs WEF के बीच 10th Aug को रात 11:00 बजे होने वाला है। हालांकि यह एक छोटा मैच है, लेकिन इसे ध्यान में रखना योग्य है कि इस तरह के प्रतियोगिताओं में हमें अक्सर Dream11 में बड़े मैचों की तुलना में अधिक विजयी बनने का अवसर मिलता है। इसलिए यहां कम लोग हिस्सा लेते हैं और अधिकांश लोग टीम बनाने में नहीं शामिल होते हैं, जिससे खेल में उच्च रैंक प्राप्त करना कठिन होता है।

तथापि, इस विशेष मैच में हमारे पास एक बड़ा मौका है, और हम एक विजयी Dream11 टीम बनाकर लाखों रुपए जीतने का उद्देश्य रखते हैं। हम आपको टीम बनाने के लिए मार्गदर्शन करेंगे, और इस लेख के माध्यम से सभी आवश्यक विवरण प्रदान करेंगे। इसलिए, यह लेख आप सभी के लिए बहुत ही रुचिकर और सूचनात्मक होने का वादा करता है। हम आपको बस Dream11 टीम ही नहीं प्रदान करेंगे, बल्कि इसे बनाने के लिए विस्तृत अनुशासन भी साझा करेंगे।

इस मुकाबले मैं Dream11 के माध्यम से आप लाखों करोड़ो आसानी से कमा सकते हैं। हमारी दिए टीम से खेले और जीते बड़ी धनराशि। हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से फ्री Dream11 टीम देते हैं जिससे आप ज्यादा से ज्यादा जीत सकें। इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए और जानिये की कैसे अपनी Dream11 टीम बनाये और कैसे Dream11 capitan और vicecapitan चुने।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Free Dream11 team
Today Birmingham Phoenix vs Welsh Fire Dream11 Capitan and Vice Captain:
Today Birmingham Phoenix vs Welsh Fire Dream11 Capitan and Vice Captain:

 

इसे भी पढें,


आज का मैच डिटेल: BRM vs WEF, 14t Match 

Match: BRM vs WEF, 14th Match, The Hundred Mens Competition 2023
Date:
Thursday, August 10, 2023
Time: 11:00 PM IST.
Venue:

Edgbaston, Birmingham

Telegram channel

Birmingham Phoenix And Welsh Fire Last Five Matches 

BP L W L W L
WF T L W L L

पिच रिपोर्ट Edgbaston, Birmingham For BRM vs WEF, 14th Match, The 100 Series 2023.

Edgbaston, Birmingham की पिच को बैटिंग के लिए अनुकूल माना जाता है, जिससे खिलाड़ियों को अच्छा समर्थन मिलता है। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि यह सतह पेसर्स को भी पसंद करती है। आंकड़े इशारा करते हैं कि इस स्थान पर पहले बल्लेबाज़ टीम को काफी फायदा हुआ है।

Free Dream11 team

Telegram channel

BRM vs WEF The Hundred Series Dream11 Prediction Team: आज की विनिंग टीम

दोस्तों, इस मुकाबले के Dream11 प्रिडिक्शन टीम की बात करें तो हम ध्यान से मुकाबले के बारे में पूरी जानकारी और पिंच रिपोर्ट को ध्यान में रखकर देखते हैं कि कौन सा प्लेयर इस पिच पर ज्यादा रन बनाता है और किस प्लेयर का परफॉर्मेंस अच्छा है। इस पूरी जानकारी के साथ Dream11 टीम बनाएंगे तो हम इस मुकाबले में आसानी से अच्छे रैंक प्राप्त कर सकते हैं।

क्योंकि आप भी जानते हैं कि यह छोटा मुकाबला है और इसमें अच्छी टीम बनाने से हम ज्यादा रैंक अर्जित करके लाखों या करोड़ों रुपये कमा सकते हैं। हम आपको इस टीम में कौन-कौन से प्लेयर को शामिल करना है, वह भी बता देंगे, ताकि आप भी आसानी से अपनी टीम बना सकें।

टॉप खिलाडी 

  • Ben Duckett
  • Jamie Smith
  • Shadab Khan
  • Joe Clarke
  • Glenn Phillips

यहां हमने कुछ बड़े खिलाड़ियों के नाम भी दिए हैं, जिन्हें आपको Dream11 टीम में शामिल करना होगा। ये खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा चल रहा है और आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप इन्हें अपनी टीम में कप्तान और वाइस कप्तान बनाएं। क्योंकि अगर आप इन्हें कप्तान और वाइस कप्तान बनाते हैं, तो आपको और भी अधिक पोइंट्स मिल सकते हैं, और आप Dream11 में आसानी से अधिक रैंक प्राप्त कर सकते हैं। और इस मुकाबले को लेकर पूरा अपडेट प्राप्त करने के लिए आप टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं। उसका लिंक नीचे दिया गया है।

 

Today Birmingham Phoenix vs Welsh Fire Dream11 Capitan and Vice Captain:

 

 

Free Dream11 team

Possible playing XI Birmingham Phoenix:

Will Smeed, Jacob Bethell, Ben Duckett, Jamie Smith(w), Dan Mousley, Shadab Khan, Chris Benjamin, Benny Howell(c), Tom Helm, Adam Milne, Kane Richardson

Squad:  Ben Duckett, Will Smeed, Liam Livingstone, Moeen Ali(c), Chris Benjamin(w), Jamie Smith, Shadab Khan, Chris Woakes, Kane Richardson, Adam Milne, Tom Helm, Miles Hammond, Henry Brookes, Dan Mousley, Jacob Bethell, Benny Howell.

Possible playing XI Welsh Fire

Tom Abell(c), Joe Clarke(w), Stephen Eskinazi, Luke Wells, Glenn Phillips, David Willey, David Payne, Roelof van der Merwe, Ben Green, Haris Rauf, Shaheen Afridi

Squad: Jonny Bairstow(w), Luke Wells, Joe Clarke, Tom Abell(c), Glenn Phillips, David Willey, Chris Cooke, Roelof van der Merwe, Jake Ball, Shaheen Afridi, Haris Rauf, Daniel Douthwaite, George Scrimshaw, Stephen Eskinazi, Ben Green, David Payne.

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Today Birmingham Phoenix vs Welsh Fire Dream11 Capitan and Vice Captain:
Today Birmingham Phoenix vs Welsh Fire Dream11 Capitan and Vice Captain:
BRM vs WEF Dream11 team click here
Free Dream11 team click here
Telegram channel join kar lo
Youtube channel subscribe kar do

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी Dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद।

Aap bhi lagaye BRM vs WEF Dream11 Prediction Team humare anusar aur jite lakho rupay wo bhi bilkul muft.

दोस्तों, यदि आपने अभी तक टीम नहीं बनाया है तो जल्दी जल्दी टीम बनाये मैच शुरू होने मैं ज्यादा समय नहीं बचा है।

 

Leave a Comment