[11-Aug -2023] Today NORS vs OVL Match Dream11 Captain and Vice Captain जल्दी से आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते।

[11-Aug -2023] Today NORS vs OVL 15th Match, The Hundred 2023 Dream11 Captain and Vice Captain: जल्दी से आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते। 

नमस्ते दोस्तों, एक और Dream11 प्रिडिक्शन में आप सभी का स्वागत है। इस लेख के माध्यम से हम आने वाले मैच के बारे में चर्चा करेंगे जो NORS vs OVL के बीच 11th Aug को रात 11:00 pm होने वाला है। हालांकि यह एक छोटा मैच है, लेकिन इसे ध्यान में रखना योग्य है कि इस तरह के प्रतियोगिताओं में हमें अक्सर Dream11 में बड़े मैचों की तुलना में अधिक विजयी बनने का अवसर मिलता है। इसलिए यहां कम लोग हिस्सा लेते हैं और अधिकांश लोग टीम बनाने में नहीं शामिल होते हैं, जिससे खेल में उच्च रैंक प्राप्त करना कठिन होता है।

तथापि, इस विशेष मैच में हमारे पास एक बड़ा मौका है, और हम एक विजयी Dream11 टीम बनाकर लाखों रुपए जीतने का उद्देश्य रखते हैं। हम आपको टीम बनाने के लिए मार्गदर्शन करेंगे, और इस लेख के माध्यम से सभी आवश्यक विवरण प्रदान करेंगे। इसलिए, यह लेख आप सभी के लिए बहुत ही रुचिकर और सूचनात्मक होने का वादा करता है। हम आपको बस Dream11 टीम ही नहीं प्रदान करेंगे, बल्कि इसे बनाने के लिए विस्तृत अनुशासन भी साझा करेंगे।

इस मुकाबले मैं Dream11 के माध्यम से आप लाखों करोड़ो आसानी से कमा सकते हैं। हमारी दिए टीम से खेले और जीते बड़ी धनराशि। हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से फ्री Dream11 टीम देते हैं जिससे आप ज्यादा से ज्यादा जीत सकें। इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए और जानिये की कैसे अपनी Dream11 टीम बनाये और कैसे Dream11 captain और vicecaptain चुने।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Free Dream11 team

[11-Aug -2023] Today NS vs OI Match Dream11 Capitan and Vice Captai जल्दी से आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते, जल्दी से टीम बनाये।

 

इसे भी पढें,


आज का मैच डिटेल: NORS vs OVL, 15th Match, The Hundred Mens Competition 2023
 

Match: NORS vs OVL, 15th Match, The Hundred Mens Competition 2023
Date: Friday 11th Aug 2023.
Time: 11:00 PM IST.
Venue:

Headingley, Leeds

Telegram channel

 

NORS vs OVL 5th Matches Result List

NS W W W L W
OI W W L W L

पिच रिपोर्ट Headingley, Leeds For NORS vs OVL, 15th Match, The Hundred Mens Competition 2023

Headingley, Leeds की पिच को बैटिंग के लिए अनुकूल माना जाता है, जिससे खिलाड़ियों को अच्छा समर्थन मिलता है। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि यह सतह पेसर्स को भी पसंद करती है। आंकड़े इशारा करते हैं कि इस स्थान पर पहले बल्लेबाज़ टीम को काफी फायदा हुआ है।

Free Dream11 team

Telegram channel

NORS vs OVL T 100 Dream11 Prediction Team: आज की विनिंग टीम

दोस्तों, इस मुकाबले के Dream11 प्रिडिक्शन टीम की बात करें तो हम ध्यान से मुकाबले के बारे में पूरी जानकारी और पिंच रिपोर्ट को ध्यान में रखकर देखते हैं कि कौन सा प्लेयर इस पिच पर ज्यादा रन बनाता है और किस प्लेयर का परफॉर्मेंस अच्छा है। इस पूरी जानकारी के साथ Dream11 टीम बनाएंगे तो हम इस मुकाबले में आसानी से अच्छे रैंक प्राप्त कर सकते हैं।

क्योंकि आप भी जानते हैं कि यह छोटा मुकाबला है और इसमें अच्छी टीम बनाने से हम ज्यादा रैंक अर्जित करके लाखों या करोड़ों रुपये कमा सकते हैं। हम आपको इस टीम में कौन-कौन से प्लेयर को शामिल करना है, वह भी बता देंगे, ताकि आप भी आसानी से अपनी टीम बना सकें।

टॉप खिलाडी 

  • Will Jacks
  • Jordan Cox
  • Shubman Gill
  • Matthew Short
  • Wayne Parnell

यहां हमने कुछ बड़े खिलाड़ियों के नाम भी दिए हैं, जिन्हें आपको Dream11 टीम में शामिल करना होगा। ये खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा चल रहा है और आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप इन्हें अपनी टीम में कप्तान और वाइस कप्तान बनाएं। क्योंकि अगर आप इन्हें कप्तान और वाइस कप्तान बनाते हैं, तो आपको और भी अधिक पोइंट्स मिल सकते हैं, और आप Dream11 में आसानी से अधिक रैंक प्राप्त कर सकते हैं। और इस मुकाबले को लेकर पूरा अपडेट प्राप्त करने के लिए आप टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं। उसका लिंक नीचे दिया गया है।

 

[11-Aug -2023] Today NS vs OI Match Dream11 Capitan and Vice Captai जल्दी से आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते, जल्दी से टीम बनाये।

 

 

Free Dream11 team

Possible playing XI Oval Invincibles

Will Jacks, Jason Roy, Jordan Cox, Heinrich Klaasen, Sam Curran, Sam Billings (c & wk), Tom Curran, Sunil Narine, Gus Atkinson, Zak Chappell, Nathan Sowter

Squad: Sam Curran, Sunil Narine, Will Jacks, Jason Roy, Tom Curran, Sam Billings, Saqib Mahmood, Heinrich Klassen, Ross Whiteley, Jordan Cox, Gus Atkinson, Ihsanullah, Dany Briggs, Nathan Sowter

Possible playing XI Northern Superchargers

Matthew Short, Tom Banton (wk), Harry Brook, Adam Hose, Saif Zaib, David Wiese, Brydon Carse, Wayne Parnell (c), Adil Rashid, Reece Topley, Callum Parkinson

Squad: Matthew Short, Ben Stokes, Adil Rashid, Harry Brook, Reece Topley, Tom Banton, Michael Bracewell, Adam Lyth, Adam Hose, Brydon Carse, Matty Potts, David Wiese, Bas de Leede, Wayne Parnell, Callum Parkinson

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

[11-Aug -2023] Today NS vs OI Match Dream11 Capitan and Vice Captai जल्दी से आज के मैच में इस प्रकार टीम बनाये, और करोडो रुपये जीते, जल्दी से टीम बनाये।

NORS vs OVL Dream11 team click here
Free Dream11 team click here
Telegram channel join kar lo
Youtube channel subscribe kar do

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी Dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद।

Aap bhi lagaye Northern Superchargers vs Oval Invincibles Dream11 Prediction Team humare anusar aur jite lakho rupay wo bhi bilkul muft.

दोस्तों, यदि आपने अभी तक टीम नहीं बनाया है तो जल्दी जल्दी टीम बनाये मैच शुरू होने मैं ज्यादा समय नहीं बचा है।

 

Leave a Comment