IND vs SL Asia Cup 2023 Dream11 prediction,4th Match, Dream 11 में भारत-श्री लंका के इन खिलाड़ियों से अपनी टीम बनाकर जीत सकते हैं करोड़ो की धनराशि, जल्द से जल्द अपनी टीम बनाये।

IND vs SL Asia Cup 2023 Dream11 prediction,4th Match, Dream 11 में भारत-श्री लंका के इन खिलाड़ियों से अपनी टीम बनाकर जीत सकते हैं करोड़ो की धनराशि, जल्द से जल्द अपनी टीम बनाये।

नमस्ते दोस्तों, एक और Dream11 प्रिडिक्शन में आप सभी का स्वागत है। इस लेख के माध्यम से हम आने वाले मैच के बारे में चर्चा करेंगे जो IND vs SL के बीच 11th Sep को 3:00 PM बजे होने वाला है। Asia Cup का यह एक बहुत रोमांचक मैच है, इसे मैच में ध्यान में रखना योग्य यह है कि इस तरह के बड़े प्रतियोगिताओं में हमें अक्सर Dream11 के इन मैचों में अधिक विजयी बनने का और अधिक धनराशि जितने का अवसर मिलता है। इसलिए यहां अधिक लोग हिस्सा लेते हैं और अधिकांश लोग अपनी एक शानदार टीम बनाने में सफल नहीं होते हैं। जिसके कारण हर बार उनका लाखों – करोड़ो जितने का सपना केवल सपना ही रह जाता हैं।

तथापि, इस विशेष मैच में हमारे पास एक बड़ा मौका है, और हम एक विजयी Dream11 टीम बनाकर लाखों रुपए जीतने का उद्देश्य रखते हैं। हम आपको टीम बनाने के लिए मार्गदर्शन करेंगे, और इस लेख के माध्यम से सभी आवश्यक विवरण प्रदान करेंगे। इसलिए, यह लेख आप सभी के लिए बहुत ही रुचिकर और सूचनात्मक होने का वादा करता है। हम आपको बस Dream11 टीम ही नहीं प्रदान करेंगे, बल्कि इसे बनाने के लिए विस्तृत अनुशासन भी साझा करेंगे।

इस मुकाबले मैं Dream11 के माध्यम से आप लाखों करोड़ो आसानी से कमा सकते हैं। हमारी दिए टीम से खेले और जीते बड़ी धनराशि। हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से फ्री Dream11 टीम देते हैं जिससे आप ज्यादा से ज्यादा जीत सकें। इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए और जानिये की कैसे अपनी Dream11 की सबसे शानदार टीम बनाये और कैसे Dream11 में खतरनाक captain और vicecaptain चुने।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

Free Dream11 team

 

 

IND vs SL Asia Cup 2023 Dream11 prediction,4th Match, Dream 11 में भारत-श्री लंका के इन खिलाड़ियों से अपनी टीम बनाकर जीत सकते हैं करोड़ो की धनराशि, जल्द से जल्द अपनी टीम बनाये।


आज का मैच डिटेल:
India vs Sri Lanka, Super Fours, 4th Match

Match: IND vs PAK, Super Fours, 3rd Match, Asia Cup, 2023
Date: Tuesday, September 11, 2023
Time: 3:00 PM
Venue:

R.Premadasa Stadium, Colombo

Telegram channel

 

India vs Shri Lanka Head-to-Head Last Five Matches Result

IND W L W W L
SL L W L L W

पिच रिपोर्ट R.Premadasa Stadium, Colombo

R.Premadasa Stadium, Colombo की पिच को बैटिंग के लिए अनुकूल माना जाता है, जिससे खिलाड़ियों को अच्छा समर्थन मिलता है। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि यह सतह पेसर्स को भी पसंद करती है। आंकड़े इशारा करते हैं कि इस स्थान पर पहले बल्लेबाज़ टीम को काफी फायदा हुआ है।

R.Premadasa Stadium पर IND vs SL के बिच होने वाले Asia Cup 2023 के मैच में बारिश होने की काफी संभावना हैं। अंत: जो टीम पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने उतरेगी उनके लिए बल्लेबाज़ी काफी आसान हो सकती हैं।

 

Free Dream11 team

Telegram channel

IND vs SL Asia Cup, 2023 Dream11 Prediction Team: आज की विनिंग टीम

दोस्तों, इस मुकाबले के Dream11 प्रिडिक्शन टीम की बात करें तो हम ध्यान से मुकाबले के बारे में पूरी जानकारी और पिंच रिपोर्ट को ध्यान में रखकर देखते हैं कि कौन सा प्लेयर इस पिच पर ज्यादा रन बनाता है और किस प्लेयर का परफॉर्मेंस अच्छा है। इस पूरी जानकारी के साथ Dream11 टीम बनाएंगे तो हम इस मुकाबले में आसानी से अच्छे रैंक प्राप्त कर सकते हैं

 

 

क्योंकि आप भी जानते हैं कि यह छोटा मुकाबला है और इसमें अच्छी टीम बनाने से हम ज्यादा रैंक अर्जित करके लाखों या करोड़ों रुपये कमा सकते हैं। हम आपको इस टीम में कौन-कौन से प्लेयर को शामिल करना है, वह भी बता देंगे, ताकि आप भी आसानी से अपनी टीम बना सकें।

टॉप खिलाडी 

  • Virat Kohli
  • Shubman Gill
  • Kusal Mendis
  • Pathum Nissanka
  • Rohit Sharma

यहां हमने कुछ बड़े खिलाड़ियों के नाम भी दिए हैं, जिन्हें आपको Dream11 टीम में शामिल करना होगा। ये खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा चल रहा है और आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप इन्हें अपनी टीम में कप्तान और वाइस कप्तान बनाएं। क्योंकि अगर आप इन्हें कप्तान और वाइस कप्तान बनाते हैं, तो आपको और भी अधिक पोइंट्स मिल सकते हैं, और आप Dream11 में आसानी से अधिक रैंक प्राप्त कर सकते हैं। और इस मुकाबले को लेकर पूरा अपडेट प्राप्त करने के लिए आप टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं। उसका लिंक नीचे दिया गया है।

 

Free Dream11 team

Possible playing XI India:

Rohit Sharma (c), Shubman Gill, Virat Kohli, KL Rahul, Ishan Kishan (wk), Hardik Pandya, Ravindra Jadeja, Shardul Thakur, Kuldeep Yadav, Jasprit Bumrah, Mohammad Siraj.

Squad: Rohit Sharma(c), Shubman Gill, Virat Kohli, Shreyas Iyer, Ishan Kishan(w), Hardik Pandya, Ravindra Jadeja, Shardul Thakur, Kuldeep Yadav, Mohammed Shami, Jasprit Bumrah, Mohammed Siraj, Axar Patel, Suryakumar Yadav, Prasidh Krishna, Tilak Varma

Possible playing XI Shri Lanka:

Pathum Nissanka, Dimuth Karunaratne, Kusal Mendis (wk), Sadeera Samarawickrama, Charith Asalanka, Dhananjaya de Silva, Dasun Shanaka (c), Dunith Wellalage, Maheesh Theekshana, Kasun Rajitha, Matheesha Pathirana

Squad: Pathum Nissanka, Dimuth Karunaratne, Kusal Mendis (wk), Sadeera Samarawickrama, Charith Asalanka, Dhananjaya de Silva, Dasun Shanaka (c), Dunith Wellalage, Maheesh Theekshana, Kasun Rajitha, Matheesha Pathirana, Dushan Hemantha, Pramod Madushan, Binura Fernando, Kusal Perera

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

 

IND vs PAK Dream11 team click here
Free Dream11 team click here
Telegram channel join kar lo
Youtube channel subscribe kar do

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी Dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद।

दोस्तों, यदि आपने अभी तक टीम नहीं बनाया है तो जल्दी से जल्दी हमारे द्वारा दिए गए टीम से अपनी Dream 11 की सबसे बेहरतरीन टीम बनाये। और जीते लाखों – करोड़ो का इनाम।

 

Leave a Comment