SA vs SL 4th Match ICC Cricket World Cup 2023, Dream11 Team Prediction | SA vs SL World Cup के इस महामुकाबला मैच में ये खिलाड़ी जिता सकते हैं आपको Dream11 में करोड़ो की धनराशि |

नमस्ते दोस्तों, एक और Dream11 प्रिडिक्शन में आप सभी का स्वागत है। इस लेख के माध्यम से हम World Cup के  चौथे मैच SA vs SL 4th Match ICC Cricket World Cup 2023 के बारे में चर्चा करेंगे जो SA vs SL के बीच 7th Oct को 2:00 PM बजे होने वाला है। World Cup का यह बहुत बड़ा मैच है, इसे ध्यान में रखना योग्य है कि इस तरह के बड़े प्रतियोगिताओं में हमें अक्सर Dream11 में इन  मैचों में अधिक विजयी बनने का अवसर मिलता है। इसलिए यहां अधिक लोग हिस्सा लेते हैं और अधिकांश लोग टीम बनाने में नहीं शामिल होते हैं, जिससे खेल में उच्च रैंक प्राप्त करना कठिन होता है।

तथापि, इस विशेष मैच में हमारे पास एक बड़ा मौका है, और हम एक विजयी Dream11 टीम बनाकर लाखों रुपए जीतने का उद्देश्य रखते हैं। हम आपको टीम बनाने के लिए मार्गदर्शन करेंगे, और इस लेख के माध्यम से सभी आवश्यक विवरण प्रदान करेंगे। इसलिए, यह लेख आप सभी के लिए बहुत ही रुचिकर और सूचनात्मक होने का वादा करता है। हम आपको बस Dream11 टीम ही नहीं प्रदान करेंगे, बल्कि इसे बनाने के लिए विस्तृत अनुशासन भी साझा करेंगे।

इस मुकाबले मैं Dream11 के माध्यम से आप लाखों करोड़ो आसानी से कमा सकते हैं। हमारी दिए टीम से खेले और जीते बड़ी धनराशि। हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से फ्री Dream11 टीम देते हैं जिससे आप ज्यादा से ज्यादा जीत सकें। इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए और जानिये की कैसे अपनी Dream11 टीम बनाये और कैसे Dream11 Captain और Vicecaptain चुने।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

SA vs SL 4th Match ICC Cricket World Cup

Free Dream11 team

आज का मैच डिटेल: SA vs SL 4th Match ICC Cricket World Cup 2023

Match: SA vs SL, 4th Match, ICC Cricket World Cup 2023
Date:
Saturday, October 07, 2023
Time: 2:00 PM
Venue:

Arun Jaitley Stadium, Delhi

Telegram channel

South Africa vs Sri Lanka Head-to-Head Last Five Matches Result

SA L W L W W
SL W L W L L

पिच रिपोर्ट Arun Jaitley Stadium, Delhi

Arun Jaitley Stadium, Delhi की पिच को बैटिंग के लिए अनुकूल माना जाता है, जिससे खिलाड़ियों को अच्छा समर्थन मिलता है। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि यह सतह पेसर्स को भी पसंद करती है। आंकड़े इशारा करते हैं कि इस स्थान पर पहले बल्लेबाज़ टीम को काफी फायदा हुआ है।

Free Dream11 team

Telegram channel

SA vs SL 4th Match ICC Cricket World Cup 2023, Dream11 Prediction Team: आज की विनिंग टीम

दोस्तों, इस मुकाबले के Dream11 प्रिडिक्शन टीम की बात करें तो हम ध्यान से मुकाबले के बारे में पूरी जानकारी और पिंच रिपोर्ट को ध्यान में रखकर देखते हैं कि कौन सा प्लेयर इस पिच पर ज्यादा रन बनाता है और किस प्लेयर का परफॉर्मेंस अच्छा है। इस पूरी जानकारी के साथ Dream11 टीम बनाएंगे तो हम इस मुकाबले में आसानी से अच्छे रैंक प्राप्त कर सकते हैं।

SA vs SL 4th Match ICC Cricket World Cup

क्योंकि आप भी जानते हैं कि यह छोटा मुकाबला है और इसमें अच्छी टीम बनाने से हम ज्यादा रैंक अर्जित करके लाखों या करोड़ों रुपये कमा सकते हैं। हम आपको इस टीम में कौन-कौन से प्लेयर को शामिल करना है, वह भी बता देंगे, ताकि आप भी आसानी से अपनी टीम बना सकें।

टॉप खिलाडी 

  • Quinton de Kock
  • Rassie van der Dussen
  • Kusal Perera
  • Dimuth Karunaratne
  • Dhananjaya de Silva

यहां हमने कुछ बड़े खिलाड़ियों के नाम भी दिए हैं, जिन्हें आपको Dream11 टीम में शामिल करना होगा। ये खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा चल रहा है और आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप इन्हें अपनी टीम में कप्तान और वाइस कप्तान बनाएं। क्योंकि अगर आप इन्हें कप्तान और वाइस कप्तान बनाते हैं, तो आपको और भी अधिक पोइंट्स मिल सकते हैं, और आप Dream11 में आसानी से अधिक रैंक प्राप्त कर सकते हैं। और इस मुकाबले को लेकर पूरा अपडेट प्राप्त करने के लिए आप टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं। उसका लिंक नीचे दिया गया है।

Free Dream11 team

Possible playing XI South Africa:

Temba Bavuma (c), Quinton de Kock, Rassie van der Dussen, Heinrich Klaasen, Keshav Maharaj, Aiden Markram, David Miller, Lungi Ngidi, Kagiso Rabada, Tabraiz Shamsi, Marco Jansen

Squad: Temba Bavuma (c), Gerald Coetzee, Quinton de Kock, Reeza Hendricks, Marco Jansen, Heinrich Klaasen, Keshav Maharaj, Aiden Markram, David Miller, Lungi Ngidi, Andile Phehlukwayo, Kagiso Rabada, Tabraiz Shamsi, Rassie van der Dussen, Lizaad Williams

Possible playing XI Sri Lanka:

Dasun Shanaka (c), Kusal Mendis, Kusal Perera, Dimuth Karunaratne, Charith Asalanka, Dhananjaya de Silva, Maheesh Theekshana, Dunith Wellalage, Kasun Rajitha, Matheesha Pathirana, Dilshan Madushanka
Squad: Dasun Shanaka (c), Kusal Mendis (vc), Kusal Perera, Pathum Nissanka, Lahiru Kumara, Dimuth Karunaratne, Sadeera Samarawickrama, Charith Asalanka, Dhananjaya de Silva, Maheesh Theekshana, Dunith Wellalage, Kasun Rajitha, Matheesha Pathirana, Dilshan Madushanka, Dushan Hemantha

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

SA vs SL 4th Match ICC Cricket World Cup

SA vs SL Dream11 team click here
Free Dream11 team click here
Telegram channel join kar lo
Youtube channel subscribe kar do

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी Dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम परी खेलें धन्यवाद।

Aap bhi lagaye SA vs SL World Cup Dream11 Prediction Team hamari di hui Team Se or Jeete Lakho rupee.

दोस्तों, यदि आपने अभी तक टीम नहीं बनाया है तो जल्दी जल्दी टीम बनाये मैच शुरू होने मैं ज्यादा समय नहीं बचा है।