Today NZ vs NED 6th Match ICC Cricket World Cup 2023, Dream11 Team Prediction | NZ vs NED World Cup के इस सबसे बड़े महामुकाबला मैच में ये खिलाड़ी जिता सकते हैं आपको Dream11 में करोड़ो की धनराशि |

नमस्ते दोस्तों, एक और Dream11 प्रिडिक्शन में आप सभी का स्वागत है। इस लेख के माध्यम से हम World Cup के  छठा मैच Today NZ vs NED 6th Match ICC Cricket World Cup 2023 के बारे में चर्चा करेंगे जो NZ vs NED  के बीच 9th Oct को 2:00 PM बजे होने वाला है। World Cup का यह बहुत बड़ा मैच है, इसे ध्यान में रखना योग्य है कि इस तरह के बड़े Match में हमें अक्सर Dream11 में इन मैचों में अधिक विजयी बनने का अवसर मिलता है। इसलिए यहां अधिक लोग हिस्सा लेते हैं और अधिकांश लोग टीम बनाने में नहीं शामिल होते हैं, जिससे खेल में उच्च रैंक प्राप्त करना कठिन होता है।

इसके बावजूद, हमारे पास इस बड़े मैच में एक बड़ा मौका है, और हम एक Dream11 टीम बनाकर लाखों रुपये जीतने का लक्ष्य रखते हैं। इस लेख में हम आपको टीम बनाने का मार्गदर्शन देंगे और सभी आवश्यक जानकारी देंगे। इसलिए, यह लेख आपके लिए बहुत दिलचस्प और उपयोगी होगा। हम आपको Dream11 टीम ही नहीं देंगे, बल्कि इसे बनाने का पूरा अनुशासन भी देंगे।

Dream11 के माध्यम से इस मुकाबले मे आप लाखों करोड़ो रूपए कमा सकते है। हमारी द्वारा बनाई गई टीम से खेले और बड़ी रकम जीते। हम अपने लेख में आपको फ्री Dream11 टीम देते हैं, जिससे आप अधिक जीत सकें। इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए और जानिये की कैसे अपनी Dream11 टीम बनाये और कैसे Dream11 Captain और Vicecaptain चुने।

Dream11 टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

NZ vs NED ICC Cricket World Cup 2023, Dream11 Team Prediction

Free Dream11 team

 

आज का मैच डिटेल:  NZ vs NED 6th Match ICC Cricket World Cup 2023

Match: NZ vs NED, 6th Match, ICC Cricket World Cup 2023
Date:
Monday, October 09, 2023
Time: 2:00 PM
Venue:

Rajiv Gandhi International Stadium, Hyderabad

Telegram channel

New Zealand vs Netherlands Head-to-Head Last Four Matches Result

NZ W W W W
NED L L L L

पिच रिपोर्ट Rajiv Gandhi International Stadium, Hyderabad

Rajiv Gandhi International Stadium, Hyderabad की पिच को बैटिंग के लिए अनुकूल माना जाता है, जिससे खिलाड़ियों को अच्छा समर्थन मिलता है। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि यह सतह पेसर्स को भी पसंद करती है। आंकड़े इशारा करते हैं कि इस स्थान पर पहले बल्लेबाज़ टीम को काफी फायदा हुआ है।

Free Dream11 team

Telegram channel

Today NZ vs NED 6th Match ICC Cricket World Cup 2023, Dream11 Prediction Team: आज की विनिंग टीम

दोस्तों, इस मुकाबले के Dream11 प्रिडिक्शन टीम की बात करें तो हम ध्यान से मुकाबले के बारे में पूरी जानकारी और पिंच रिपोर्ट को ध्यान में रखकर देखते हैं कि कौन सा प्लेयर इस पिच पर ज्यादा रन बनाता है और किस प्लेयर का परफॉर्मेंस अच्छा है। इस पूरी जानकारी के साथ Dream11 टीम बनाएंगे तो हम इस मुकाबले में आसानी से अच्छे रैंक प्राप्त कर सकते हैं।

NZ vs NED ICC Cricket World Cup 2023, Dream11 Team Prediction

क्योंकि आप भी जानते हैं कि यह बहुत बड़ा मुकाबला है और इसमें अच्छी टीम बनाने से हम ज्यादा रैंक अर्जित करके लाखों या करोड़ों रुपये कमा सकते हैं। हम आपको इस टीम में कौन-कौन से प्लेयर को शामिल करना है, वह भी बता देंगे, ताकि आप भी आसानी से अपनी टीम बना सकें।

टॉप खिलाडी 

  • Tom Latham
  • Will Young
  • Vikramjit Singh
  • Scott Edwards
  • Matt Henry

Dream11 टीम में शामिल करने के लिए बड़े खिलाड़ियों के नाम भी यहां दिए गए हैं। ये खिलाड़ी अच्छी तरह से खेल रहे हैं, इसलिए आपको कोशिश करनी चाहिए कि इन्हें अपनी टीम में कप्तान और वाइस कप्तान बनाएं। क्योंकि इन्हें कप्तान और वाइस कप्तान बनाने से आप Dream11 में आसानी से अधिक रैंक प्राप्त कर सकते हैं। आप इस प्रतियोगिता से पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर सकते हैं। नीचे उसका लिंक दिया गया है।

Free Dream11 team

Possible playing XI New Zealand:

Devon Conway, Rachin Ravindra, Will Young, Daryl Mitchell, Glenn Phillips, Tom Latham(w/c), Mark Chapman, Mitchell Santner, James Neesham, Matt Henry, Trent Boult

Squad: Will Young, Devon Conway, Rachin Ravindra, Daryl Mitchell, Tom Latham(w/c), Glenn Phillips, Mark Chapman, James Neesham, Mitchell Santner, Matt Henry, Trent Boult, Ish Sodhi, Tim Southee, Lockie Ferguson

Possible playing XI Netherlands:

Max ODowd, Vikramjit Singh, Colin Ackermann, Bas de Leede, Scott Edwards(w/c), Teja Nidamanuru, Saqib Zulfiqar, Logan van Beek, Aryan Dutt, Roelof van der Merwe, Paul van Meekeren
Squad: Vikramjit Singh, Max ODowd, Colin Ackermann, Bas de Leede, Teja Nidamanuru, Scott Edwards(w/c), Saqib Zulfiqar, Roelof van der Merwe, Logan van Beek, Aryan Dutt, Paul van Meekeren, Ryan Klein, Shariz Ahmad, Wesley Barresi, Sybrand Engelbrecht

Today Dream11 Team Captain And Vice Captain टीम बिल्कुल फ्री में लगाने के लिए टेलीग्राम चैनल को अवश्य ज्वाइन करें।

NZ vs NED ICC Cricket World Cup 2023, Dream11 Team

NZ vs NED Dream11 team click here
Free Dream11 team click here
Telegram channel join kar lo
Youtube channel subscribe kar do

Disclaimer: दोस्तों यदि आप भी Dream11 खेलते हैं तो इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और आपको  इसकी आदत लग सकती है, कृपया अपनी  जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर खेलें धन्यवाद।

Aap bhi lagaye NZ vs NED World Cup Dream11 Prediction Team hamari di hui Team Se or Jeete Lakho rupee.

दोस्तों, यदि आपने अभी तक टीम नहीं बनाया है तो जल्दी से जल्दी अपनी टीम बनाये मैच शुरू होने मैं ज्यादा समय नहीं बचा है।

Leave a Comment